Mobile से कमायें 15000 रुपए हर महीने,ऐसे घर बैठे कमाए ढेर सारा पैसा

Mobile से कमायें 15000 रुपए हर महीने,ऐसे घर बैठे कमाए ढेर सारा पैसा

दोस्तों आज के digital युग में पैसा कमाना बहुत ही आसान हो गया है। आप घर बैठे महीनों के लाखों रुपए कमा सकते हैं। अब आप यह सोच रहे होंगे कि अगर पैसा कमाना इतना ही आसान है। तो पूरे देश में भुखमरी बेरोजगारी क्यों?

इसका जवाब है- पैसा कमाना तो हर कोई चाहता है लेकिन पैसा कमाते कैसे हैं यह कोई सीखना नहीं चाहता है। अगर आप इस तकनीक को सीख लेते है तो घर बैठे लाखों रुपए कमा सकते हैं। आज मैं आपको ऐसे ही एक app के बारे में बताने वाला हूं। जिसकी help से आप सिर्फ मोबाइल से बड़ी आसानी से पैसे कमा सकते हैं। और जब चाहे अपने बैंक में transfer कर सकते हैं।

Groww app से पैसा कमायें(Creat free Groww app account)

दोस्तों पिछले 8 महीने से मैं इस app को यूज़ कर रहा हूं। इससे मुझे काफी अच्छा प्रॉफिट हुआ है। यह एक free online investment application है। जिसकी मदद से आप किसी भी कंपनी के share, gold और mutual fund मे invest कर सकते है।

दोस्तों अमीर लोगों की planning कुछ ऐसी होती है “ कि जिंदगी में कुछ खरीदने के लिए दोबारा कुछ प्लान ही ना करना पड़े” अगर आप अमीर बनना चाहते हैं। तो आपको भी ऐसे ही सोचना पड़ेगा। groww app मे आप refers से भी कमाया जाता है। एक refer का आपको 100 मिलता है। जिसे आप जब चाहे अपने Bank account में transfer कर सकते हैं।

दोस्तों अगर आप घर बैठे पैसे कमाना चाहते हैं। तो groww app एक अच्छा विकल्प है। इसका user interface भी बहुत आसान है। मतलब आप इसे बड़े आसानी से operate कर सकते हो। दोस्तों पिछले महीने हमने vi के 5 हजार share 8 रु 10 पैसे के भाव से खरीदा था। आज इस share की कीमत 10 रुपय के करीब पहुंच चुका है। एक महीने के अंदर हमें 10 हजार से ज्यादा का प्रॉफिट हुआ है।

इसी तरह आप भी पैसा कमा सकते हैं। आपको बस एक अच्छा कंपनी का share चुनना है। और उसमें अपनी सैलरी का 25 % invest करना है। इसी तरह आप हर महीने अलग-अलग बेहतरीन कंपनियों के share को खरीद कर उनमे invest कर सकते है।

Groww app से ज्यादा पैसे कैसे कमाए?

दोस्तों अगर आज आप दुनिया में कोई भी काम कर रहे हो। या फिर नहीं कर रहे हो। इस आर्टिकल के माध्यम से आप अपने अमीर बनने के सपने को जल्द ही पूरा कर सकते हो। अमीर लोगों को जो दुनिया से अलग बनाती है वह है उनका money mindset या rich mindset या फिर पैसे वाली सोच।

जब वारेन बुफेट युवावस्था में थे तब उन्होंने कहा था या तो मैं 35 साल से पहले एक Millionaire बनूंगा या फिर ऊंची बिल्डिंग से छलांग लगा दूंगा। वह ना ही किसी कंपनी के founder थे और ना ही किसी कंपनी के ceo फिर भी उन्होंने $1 को investing की पावर से 85 बिलीयन डॉलर बना दिया। इसीलिए मैं आपको बार-बार जोर दे रहा हूं। आपको पैसों को invest करना चाहिए।

Groww app एक बहुत ही अच्छा विकल्प है। मैंने इसके और भी alternative application को यूज़ किया। जिनमे groww app ज्यादा अच्छा लगा। दोस्तों 1980 के करीब राकेश झुनझुनवाला ₹5000 की मदद से पैसे को इन्वेस्ट करना शुरू किया था। और आज वह 18 हजार करोड़ रुपए के मालिक हैं। इसी से आप investing की पावर का अंदाजा लगा सकते हैं। investing के एसे हजारों उदाहरण भरे पड़े हैं।

मेरे नजरिए से जल्दी अमीर बनने के दो ही तरीके हैं। पहला या तो आप अपना खुद का बिजनेस शुरू कर दीजिए। जो कि थोड़ा मुश्किल भरा है। लेकिन एक आसान और बेहतर तरीका है। जिसे हम investing कहते है। यह बिजनेस से भी ज्यादा पैसे और आपको जल्दी अमीर बना सकता है। अगर आप पैसों को इन्वेस्ट करने की सोच रहे हैं। तो इसकी शुरुआत आप grow app से कर सकते है। यह एक trusted application है। इसका play stores पर 10 million से ज्यादा डाउनलोड है। जो इसकी विश्वसनीयता को दर्शाता है।

हमारे लिंक से डाउनलोड करने पर आपको तुरंत ₹100 मिलेगा जिसे आप जब चाहे अपने बैंक अकाउंट में भेज सकते हैं।

Download Grow App

Leave a Reply