Ladki fasane ke tarike(लड़की पटाने के Best Tips हिंदी, जाने लड़की कैसे पटाए )

You are currently viewing Ladki fasane ke tarike(लड़की पटाने के Best Tips हिंदी, जाने लड़की कैसे पटाए )

यह लेख सिर्फ आपको यह दिखाने के लिए है कि किसी लड़की को कैसे प्रभावित किया जाए। आपको एक महान लेखक होने या कोई विशेष कौशल होने की आवश्यकता नहीं है। आपको बस मनोविज्ञान का कुछ ज्ञान और अपने विचारों को इस तरह से संप्रेषित करने की क्षमता चाहिए कि लड़कियों को आकर्षक और संबंधित लगे।

यह लेख आपको अपने लक्षित दर्शकों को समझने में मदद करेगा कि उन्हें क्या पसंद है और क्या उन्हें अद्वितीय बनाता है। यह आपको उनके लिए लिखने और उनका ध्यान आकर्षित करने के टिप्स भी देगा। 

यह कहा जाता है, महिलाएं सौर मंडल के बाहरी स्थानों के रूप में रहस्यमय रहती हैं। फिर भी, ये सुझाव आपको एक लड़की को प्रभावित करने में मदद कर सकते हैं:

Ladki fasane ke tarike(लड़की पटाने के Best Tips हिंदी, जाने लड़की कैसे पटाए )

उसका सम्मान करें

सम्मानजनक होना शीर्ष विशेषताओं में से एक है लड़कियों को एक आदमी की तलाश है। अगर प्यार है, तो सम्मान होना चाहिए। इसलिए, जितना संभव हो, उसकी भावनाओं, निर्णयों, उसके जीवन और बदले में, वह आपका और भी अधिक सम्मान करेगी।

कुछ ऐसा करो जो उसे पसंद है

आप शायद अपनी प्रेमिका के साथ खरीदारी पर जाने से नफरत करते हैं, उसके पसंदीदा संगीत को सुनते हैं, या वह ऐसी फिल्में देखते हैं जो वह पसंद करती हैं, लेकिन कम से कम कुछ घंटों के लिए रखने की कोशिश करें। आपको एक पूर्ण संबंध बनाने के लिए समझौता करना सीखना चाहिए। उसे वह फिल्म चुनें जिसे आप एक साथ देखने जा रहे हैं, संगीत वह पसंद करता है, या जब वह खरीदारी पर जाता है तो उसके साथ। कभी -कभी उसे मुख्य भूमिका निभाने दें और इसे पसंद करने का नाटक करें, या कम से कम उससे नफरत न करें, हो सकता है कि आपको कुछ नया और अच्छा पता चलेगा।

Read More  Moviezwap 2022: Download and watch Hollywood, Bollywood, Telugu, Tamil, Hindi Dubbed Movies

उसे हँसाओ

पुरानी कहावत सच है; लड़कियां हास्य की भावना के साथ लड़कों से प्यार करती हैं। इसलिए उसे हंसी बनाने की कोशिश करें, भले ही आप इसमें अच्छे न हों। उसे अच्छी तरह से छेड़ें, चंचल बनें, उसके चुटकुले बताएं, अपनी बॉडी लैंग्वेज का उपयोग करें, बस खुद बनें, और खुद पर दबाव न डालें।

उसे एक ईमानदार तारीफ का भुगतान करें

एक अच्छी और वास्तविक तारीफ एक लड़की को प्रभावित करने का एक बड़ा तरीका है। सोचें कि आपको उसके बारे में सबसे अच्छा क्या पसंद है। यह उसकी मुस्कान, उसकी हंसी या उसकी बुद्धिमत्ता हो सकती है। हालांकि, प्रशंसा में एक सीमा है। आपको उसकी आँखों या उसकी मुस्कान के अलावा किसी भी शारीरिक लक्षणों पर उसकी तारीफ नहीं करनी चाहिए। इसे छोटा और मिठाई रखें। इस बात पर ध्यान दें कि आप इसे कैसे शब्द करते हैं। “यह एक सुंदर पोशाक है” या “मुझे आपका संगठन पसंद है” कहने के बजाय, “आप उस पोशाक में वास्तव में बहुत अच्छे लग रहे हैं। मुस्कुराना! जब आप कहते हैं, तो आंखों से संपर्क रखें।

उसे विशेष महसूस कराओ

लड़की को यह बताने के लिए बहुत कम तरीके खोजें कि आपको लगता है कि वह एक असाधारण व्यक्ति है। आप देखेंगे कि यह तरीका निश्चित रूप से उसका नोटिस अर्जित करेगा। उसे अनदेखा न करें या पाने के लिए कड़ी मेहनत करें। यदि वह आपको पाठ करती है, तो पाठ वापस। यदि वह बात करना चाहती है, तो समय बनाने की कोशिश करें, भले ही यह थोड़ा असुविधाजनक हो। जब आप किसी लड़की से बात कर रहे हों तो आप पर चर्चा पर ध्यान केंद्रित न करें। जब वे आम हितों के बारे में बात करते हैं तो लड़कियां अधिक आरामदायक होती हैं। उसकी रुचियों, शौक, पसंदीदा पुस्तकों, संगीत आदि के बारे में पूछें यदि वह आपसे एक प्रश्न पूछती है, तो कुछ, छोटे वाक्यों में इसका जवाब दें और फिर उस पर वापस प्रश्न को पुनर्निर्देशित करें। यह उसे बातचीत में संलग्न करता है। उसके साथ एक अंदर का मजाक शुरू करें! ऐसा करने से आप दोनों एक गुप्त कनेक्शन साझा करेंगे जो केवल आप दोनों के बीच साझा किया जाता है। यह उसे विशेष, शामिल और आपके करीब महसूस करेगा। यह आपको एक आसान-से-आओ-अप वार्तालाप स्टार्टर भी देगा।

Read More  Eva Gutowski Biography, Facts, Childhood, Family, Life, Wiki, Age, Work, Net Worth

Ladki fasane ke tarike(लड़की पटाने के Best Tips हिंदी, जाने लड़की कैसे पटाए )