अपने अतरंगी अंदाज से Urfi Javed बॉलीवुड के हसिनाओं को पीछे छोड़ा

You are currently viewing अपने अतरंगी अंदाज से Urfi Javed बॉलीवुड के हसिनाओं को  पीछे छोड़ा

अपने अतरंगी अंदाज से Urfi ने सबको पीछे छोड़ा। अजीबो गरीब स्टाइलिंग में और फिट को सबसे ऊपर पहुंचाया और वे स्टाइलिंग में बॉलीवुड के हसिनाओं को पीछे छोड़ा और टीवी के सामने कंगना रनौत , जानवी किसी के एक भी ना चल पाए और फिर अपने आगे थप थुप किया। इंटरनेट का सर्चइंजन।

अब आप सोच रहे होंगे कि Most of the time मोस्ट ट्रोल होने वाली और Urfi जावेद की अचानक से इतनी तारीफ क्यों हो रही है। आखिर Urfi ने ऐसा क्या करतब किया जिससे बॉलीवुड की बड़ी बड़ी हसीनाओं को अपने पीछे छोड़ दिया। तो आपको बता दें हाल ही में एशिया की मोस्ट स्पोर्ट्स सेलिब्रिटी की लिस्ट जारी हुई है, जिसमें उनसे Urfi ने बाजी मारते हुए अपनी जगह बना ली और Urfi Internet का पारा हर रोज नए तरीके के स्टाइलिस्ट आउटफिट डिजाइन पहन के बढ़ा ही रही थी।

अब Urfi ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। एशिया में मोस्ट Search सेलिब्रिटी की लिस्ट में शामिल हो गई हैं। बता दें पिछले साल बिग बॉस ओटीटी से लाइमलाइट में आई थी। But First Episode बाद शो से बाहर हुए ही और फिर वन लाइनर्स इंटरव्यू में दिए गए स्टेटमेंट से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती थीं और ने सोशल मीडिया पर कभी प्लास्टिक कभी पिन तो कभी इलेक्ट्रिक वायर आदि की चीजों से ड्रेस बनाकर उसे खूब कैरी कर फोटोज और वीडियोज अपलोड की जिसके बाद वे ट्रेंड सेटर बन गई। सोशल मीडिया से और फिर ये मुकाम हासिल करेगी। ऐसा किसी ने सोचा भी नहीं होगा.