DMCA.com Protection Status

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: एक रोमांटिक कॉमेडी जो आपको हंसाएगी भी और सोचने पर मजबूर करेगी भी

फिल्म का अनोखा कॉन्सेप्ट(Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Review )

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya एक ऐसी फिल्म है जिसमें एक आदमी और एक रोबोट के बीच प्यार की कहानी दिखाई गई है। शाहिद कपूर ने एक आम आदमी का किरदार निभाया है जो एक ऑनलाइन डेटिंग ऐप पर एक लड़की से मिलता है और उससे प्यार करने लगता है।

कृति सनन ने उस लड़की का किरदार निभाया है जो दरअसल एक रोबोट है जिसे अमेरिका में एक साइंटिस्ट ने बनाया है। फिल्म में यह दिखाया गया है कि कैसे शाहिद को इस बात का पता चलता है कि वह जिससे प्यार करता है वह एक रोबोट है और फिर वह क्या करता है।

फिल्म का कॉन्सेप्ट काफी अनोखा है और इसे देखने में काफी मजा आता है। फिल्म में रोबोटिक्स और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के बारे में कुछ दिलचस्प बातें भी बताई गई हैं जो आपको सोचने पर मजबूर करती हैं कि क्या रोबोट भी इंसानों की तरह भावनाएं और इच्छाएं रख सकते हैं। फिल्म में रोबोट को इंसानों की तरह बोलते, चलते, हंसते और रोते देखना काफी अजीब लगता है लेकिन फिर भी आप उससे जुड़ जाते हैं।

शाहिद और कृति की जबरदस्त केमिस्ट्री

फिल्म की सबसे बड़ी ताकत शाहिद और कृति की जबरदस्त केमिस्ट्री है। दोनों ने अपने किरदारों को बहुत ही अच्छी तरह से निभाया है और उनके बीच के सीन्स काफी रोमांटिक और कॉमेडी भरे हैं। शाहिद ने एक आम आदमी का किरदार बहुत ही नाजुक और नायाब अंदाज में पेश किया है जो एक रोबोट से प्यार करता है। उनका एक्सप्रेशन और डायलॉग डिलीवरी बहुत ही इम्प्रेसिव है।

Read More  ExtraMovies 2023 – Telugu Hindi Dubbed Movies 300mb Watch & Download Free 480p 720p 1080p – Fact

कृति ने भी एक रोबोट का किरदार बहुत ही कॉन्विंसिंग और क्यूट तरीके से किया है। उनका लुक और बॉडी लैंग्वेज बहुत ही फ्रेश और अनोखा है। दोनों के बीच की लव स्टोरी आपको हंसाएगी भी और रुलाएगी भी।

Join

फिल्म का मसालेदार म्यूजिक और एक्शन

फिल्म का म्यूजिक भी फिल्म के मूड के अनुसार है। फिल्म में कुछ रोमांटिक और कुछ फनी गाने हैं जो फिल्म को और भी मनोरंजक बनाते हैं। फिल्म के गानों को अमित त्रिवेदी ने बनाया है और उन्हें अरिजीत सिंह, श्रेया घोषाल, बेनी डेयाल और नेहा कक्कड़ जैसे गायकों ने गाया है।

फिल्म का टाइटल ट्रैक तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया एक बहुत ही प्यारा और मस्ती भरा गाना है जो शाहिद और कृति के बीच के नोक-झोक को दर्शाता है। फिल्म का दूसरा गाना रोबोट वाली लड़की एक बहुत ही फनी और आइटम नंबर है जिसमें कृति ने अपने रोबोट अवतार में जबरदस्त डांस किया है। फिल्म का तीसरा गाना दिल की बातें एक बहुत ही रोमांटिक और दर्द भरा गाना है जो शाहिद के दिल की हालत को बयां करता है।

फिल्म का एक्शन भी काफी दमदार है। फिल्म में कुछ सीन्स हैं जहां शाहिद और कृति को खतरे से बचना पड़ता है और वह अपने रोबोटिक स्किल्स का इस्तेमाल करती है। फिल्म में कार चेस, हेलीकॉप्टर एक्सप्लोशन, बम ब्लास्ट और गन फायर जैसे एक्शन सीन्स हैं जो आपको एज ऑफ द सीट पर रखते हैं। फिल्म का एक्शन बहुत ही रियलिस्टिक और इम्प्रेसिव है।

फिल्म का मेसेज और एंडिंग

फिल्म का मेसेज भी बहुत ही पॉजिटिव और इमोशनल है। फिल्म के जरिए यह बताया गया है कि प्यार कोई रोबोट या इंसान नहीं होता है बल्कि एक एहसास होता है जो दिल से होता है। फिल्म में यह भी दिखाया गया है कि रोबोट भी इंसानों की तरह भावनाओं और इच्छाओं को समझ सकते हैं और उनके साथ रिश्ते बना सकते हैं। फिल्म की एंडिंग भी बहुत ही सबसे और टचिंग है।

Read More  Utsav7fun, Utsav 7 fun, Utsav7fun.in Hindi movie download, Utsav 7 fun, Utsav 7 fun.in 2023

फिल्म के आखिरी सीन में शाहिद और कृति को एक दूसरे से अलग होना पड़ता है क्योंकि कृति का रोबोट बैटरी खत्म हो जाता है और वह अपने साइंटिस्ट के पास वापस जाना चाहती है। शाहिद उसे जाने नहीं देता है और उसे अपने प्यार का इजहार करता है। कृति भी उसे अपना प्यार कहती है और उसे एक आखिरी बार गले लगाती है। फिर वह अपने रोबोट मोड में आ जाती है और शाहिद को छोड़कर चली जाती है। शाहिद उसे रोते हुए देखता रहता है।

मेरा रेटिंग और रिकमेंडेशन

मुझे Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya एक बहुत ही अच्छी और अलग फिल्म लगी है। फिल्म में शाहिद और कृति की जोड़ी बहुत ही फ्रेश और चार्मिंग है। फिल्म की कहानी भी बहुत ही इंट्रेस्टिंग और इमोशनल है। फिल्म का म्यूजिक और एक्शन भी बहुत ही मसालेदार है।

फिल्म का मेसेज और एंडिंग भी बहुत ही पॉजिटिव और टचिंग है। मुझे लगता है कि यह फिल्म हर उम्र के लोगों को पसंद आएगी और उन्हें एक अच्छा एंटरटेनमेंट देगी। मैं इस फिल्म को 5 स्टार देता हूं और आप सभी को इसे देखने की सलाह देता हूं।

यह था मेरा रिव्यू तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के लिए। आशा करता हूं कि आपको यह पसंद आया होगा। अगर आपको और कुछ पूछना हो या मुझसे कुछ और करवाना हो तो बताइए। मुझे आपकी सहायता करने में खुशी होगी।

DMCA.com Protection Status