फिल्म Shamshera का नया  गाना आया सामने, लोगो को पसंद आ रहा है रणबीर का डांस स्टाइल 

You are currently viewing फिल्म Shamshera का नया  गाना आया सामने, लोगो को पसंद आ रहा है रणबीर का डांस स्टाइल 

रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर स्टारर फैन Shamshera का पहला गाना रिलीज हो गया है। लगभग सवा दो मिनट के इस गाने का टाइटल jee hujoor hai । इस गाने को गाया है। आदित्य नारायण ने और म्यूजिक दिया है। मिथुन ने। वहीं सोशल मीडिया पर लोग इस साल को काफी कैची बता रहे हैं और रणबीर के डांस स्टेप्स की तारीफ कर रहे हैं।

इस गाने में रनबीर कपूर बच्चों के साथ नाचते हुए नजर आ रहे हैं। अब तक इनसे जुड़ी जो जानकारी सामने आई है उससे ये भी लग रहा है कि ये किरदार बल्ली का है। फिल्म में रणबीर कपूर डबल रोल निभा रहे हैं। एक बल्ली का और एक शमशेरा का फिल्म फिल्म शमशेर की कहानी 1870 के दशक की है। इसमें एक ऐसे ट्राय की कहानी को दिखाया गया है जिसके डाकू अपने अधिकारों के लिए ब्रिटिश ब्रिटिश सम्राज्य से लोहा लेते हैं। संजू इसमें विलेन के रोल में है और वन ने दरोगा रतन सिंह का रोल निभाया है जो गरीबों लाचार लोगों पर जुल्म डालता है।

वहीं फिल्म के ट्रेलर में शमशेरा कहता है कि गुलामी किसी की अच्छी नहीं होती और आजादी तुम्हें कोई देता नहीं आजादी छीननी पड़ती है। फिल्म में बल्ली और बल्ली शमशेर का किरदार कैसा है ये देखने के लिए फिल्म के रिलीज का इंतजार करना पड़ेगा। शमशेरा 22 जुलाई को हिन्दी, तमिल और तेलगू भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसे डायरेक्ट किया है। करण मल्होत्रा ने जो इससे पहले अग्निपथ और ब्रदर्स जैसी फिल्में देखकर चुके हैं।