Hrithik Roshan, Saif Ali की Vikram Vedha के रीमेक फर्स्ट लुक सामने आया

You are currently viewing Hrithik Roshan, Saif Ali की Vikram Vedha के रीमेक फर्स्ट लुक सामने आया

Vikram Vedha के सेट पर हो रहा है। जबरदस्त काम ऋतिक रितिक के फिल्म पर बस भी जबरदस्त और काम भी जबरदस्त। जी हां, पिछले दो साल से रितिक ने अपना सारा फोकस  Vikram Vedha पर लगा रखा है और जानने वालों का ये भी कहना है कि असल में रितिक का एक अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा। पर जब से स्क्रीन से उनका फर्स्ट लुक सामने आया है तबसे उनके चाहने वाले इसको लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे है। Film का एक बड़ा हिस्सा भारत में शूट हुआ है, लेकिन इसका एक दूसरा हिस्सा अब दुबई में शूट होने वाला है।

फिल्म के मेकर्स चाहते हैं कि भारत में ही सेट लगाकर फिल्म को शूट किया जाए, लेकिन रितिक इसके लिए तैयार नहीं है। दरअसल, रितिक को फिल्म में एक साथ Real लुक चाहिए और इसके लिए वो इसे रियल लोकेशन पर ही शूट करना चाहते हैं। हालांकि इससे मेकर्स का बजट बढ़ जरूर गया है, लेकिन आर्ट एंड क्राफ्ट के लिए रितिक और उनकी टीम कुछ भी करने को तैयार है। बताया जा रहा है कि इसके साथ ही इस फिल्म का नाम की महंगी फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गया है।

अकॉर्डिंग टू स्पोर्ट्स सन का बजट अब 175 करोड़ हो गया है। जबकि तमिल भाषा में इस पल को सिर्फ 11 में ही बनाया गया था। बता दें कि  Vikram Vedha तमिल फिल्म ka रीमेक है, जिसे गायत्री और पुष्कर में डायरेक्ट डायरेक्ट किया था। वहीं अब ये दोनों ही मिलकर स्वयं को ऋतिक के साथ बना रही है। पर शूटिंग चाहे कहीं भी हो फैन्स तो बस इसके पूरी होने पर रितिक को बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रही है। और इसे विद्या के करियर की मोस्ट डेफिनिग फिल्म बताया जा रहा ह